Monday, March 14, 2011

पोर्न फिल्म में अपनी ही टीचर को देख चौंका स्टूडेंट



इंटरनेट के इस युग में अगर आप किसी फिल्म में काम करें और अपेक्षा करें की वो बात छुपी रह जाए तो ऐसा शायद नामुमकिन है। यहां एक 38 वर्षीय अध्यापिका को ऐसी ही एक फिल्म में काम करने की वजह से अपनी नौकरी गंवानी पड़ी है।मिसौरी के एक हाईस्कूल में काम करने वाली टेरा मेयर ने नब्बे के दशक में किसी पोर्न फिल्म में काम किया था और ये बात उन्होने स्कूल प्रशासन को नही बताई थी। एक स्टूडेंट के मार्फत ये जानकारी स्कूल प्रशासन तक पहुंची। जानकारी के बाद अध्यापिका ने स्कूल छोड़ दिया है।स्कू ल प्रशासन का कहना है कि उन्होने जो कुछ किया वो भले ही गैरकानूनी न रहा हो लेकिन इस बात को छुपाना सही नही था। इस संबंध में अध्यापिका का कहना है कि जिस वक्त मैंने ये सब किया मेरी उम्र महज 22 साल थी। मेरी गोद में दो बच्चे थे और मैं बेघर हो चुकी थी। लेकिन अब मैं वो नही रही, मैंने अपने आप को पूरी तरह से बदल दिया है। खुद को बदलने के लिए ही मैंने बैचलर की डिग्री ली और वो सब किया जो मुझसे हो सकता था। बावजूद इसके मुझे दोषी करार दिया जा रहा है।

0 comments:

Post a Comment