Monday, March 14, 2011

मलेशिया के इन चोरों ने तो हद ही कर दी


कुआलालम्पुर. चोर बेशकीमती सामान चुराकर ले जाएं,ऐसी खबरें तो अक्सर आती रहती हैं लेकिन मलेशिया के इन चोरों ने तो हद ही कर दी। ये चोर तो पेरलिस राज्य से लकड़ी का एक घर ही उड़ा ले गए। 30 वर्षीय जुरिया अली ने यह घर किराए पर दिया था। पिछले दिनों जब वह किराया वसूलने गए तो किराएदार तो उन्हें क्या मिलते, घर भी ‘गायब’ था।
अली ने बताया कि उनके घर की जगह उन्हें बिखरी हुई लकड़ी, नष्ट हुआ टीवी सेट और घर के खंभे गिरे पड़े मिले। उन्होंने कहा, जब मुझे पता चला कि मेरा घर नष्ट हो गया तो पहले मैंने सोचा कि शायद कोई मजाक कर रहा है लेकिन यहां पहुंचने पर सच्चई सामने आ गई। घर के साथ-साथ मेरा फर्नीचर, अलमारियां, डायनिंग टेबल और फ्रिज भी चोरी हो गया। अली के एक पड़ोसी ने कहा, मैंने कुछ दिन पहले घर में तीन व्यक्तियों को जाते देखा था।मुझे लगा कि शायद अली ने ही उन्हें घर की तोड़फोड़ के लिए भेजा होगा लेकिन अब पता चला कि वे तो चोर थे। अली के किराएदारों के बारे में भी अभी तक कुछ पता नहीं चला है।

0 comments:

Post a Comment