Friday, March 18, 2011

ऐसे मांगी माफी कि देखती रह गई दुनिया



प्यार में कितनी ताकत होती है, इसे एक प्रेमी ने एक बार फिर साबित कर दिया है। असल में इनकी प्रेमिका इनसे नाराज हो गई थी और उसे मनाने के लिए उन्होने जो तरीका चुना उसे पढ़कर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे।
प्रेमिका को जब पता चला कि उसका प्रेमी किसी और के साथ डेट पर है तो उसने बात करनी बंद कर दी। प्रेमी को अपनी गलती का एहसास हुआ। और उसने उसने माफी मांगने का एक नया ही तरीका इजाद किया।26 वर्षीय जो, की गर्लफ्रैं ड को फेसबुक के माध्यम से पता चला कि वो किसी और के साथ डेट कर रहा है। अपनी गलती का एहसास होते ही उसने सैंडविच बोर्ड पर लिखा कि मैंने अपनी प्रेमिका को धोखा दिया है और इस अपराध के लिए मैंने खुद को सजा देने का फैसला किया है।जबकि दूसरे बोर्ड पर उसने लिखा कि मैं उससे बेहद प्यार करता हूं, उसे पाने के लिए मैं कुछ भी कर सकता हूं, मुझे अपने किए पर बेहद पछतावा है। इन दोनों बोडरें को अपने कंधो पर टांग वो शहर का चक्कर लगाने लगा। मुझे पता था कि यह देख लोग मुझे इडियट समझेंगे लेकिन शायद किसी को मुझ पर दया आ जाए।जो के इस ढंग को देखकर एक महिला ने टिप्पणी करते हुए कहा कि उफ् , ये अंदाज कितना रोमांटिक है। जबकि ज्यादातर महिलाओं को ये देख हंसी आ गई। अंतत: उनका ये तरीका काम आ गया और अंतत: एक आर्टिस्ट ने उन दोनों के बीच समझौता कराने का फैसला किया। इसके बाद वो दोनों बीच पर गए और आपस में बात भी की। जो का कहना है कि उसने मुझे एक और मौका दिया है।

0 comments:

Post a Comment