Tuesday, January 4, 2011

'छात्राएं अपनी मर्जी से बनवाती हैं अश्लील क्लिपिंग'


एक स्कूली छात्रा की अश्लील सीडी प्रकरण में आज चौकाने वाले तथ्य उजागर हुए है। पुलिसिया जांच में 150 अश्लील क्लीपिंग और करीब 15 युवतियों के नाम सामने आए है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ब्ल्यू फिल्म प्रकरण में अमरावती सहित अन्य शहरों की लड़कियां शामिल है, जो पैसों के लिए इस तरह की क्लीपिंग बनवाती हैं। जिनमें स्कूल-कॉलेज की छात्राएं भी शामिल हैं।सूत्रों के अनुसार हाल ही में छात्रा की ब्ल्यू फिल्म सीडी बनाने के आरोपी अंकित गुप्ता की मोबाईल दुकान और घर से पुलिस ने करीब 150 अश्लील वीडियो क्लीपिंग जब्त की है। अंकित ने यह क्लीपिंग अपने कंप्यूटर में लोड कर रखी थी। क्लीपिंगों में करीब 15 युवतियों की आपत्ति जनक तसवीरें है। सूत्रों के अनुसार ये युवतियां अमरावती, वर्धा, नागपुर की है। वहीं इनमें अमरावती के कुछ नामचीन कॉलेजों की छात्राएं भी शामिल है।
युवतियों ने अपनी मर्जी से यह क्लीपिंग बनवाई है। ऐसा दावा किया जा रहा है। इंटरनेट के जरिए इन क्लीपिंगों का प्रसारण किया गया और जारी था। पुलिस का दावा है कि इस पूरे प्रकरण की जानकारी उन्हें मिल चुकी है। जल्द ही पूरे गिरोह को दबोच लिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि हाल ही में एक स्कूली छात्रा की क्लीपिंग प्रकरण में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।युवती के परिजनों ने शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए सरकार की ओर से आरोपी लोकेश राठोड व अंकित गुप्ता के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया था। लोकेश राठोड़ ने एक-डेढ़ साल में अश्लील चित्रिकरण किया और अंकित गुप्ता की मदद से ब्लू फिल्म को प्रसारित किया। गुप्ता की मोबाईल शॉपी दुकान है।
आरोपी अश्लील फिल्म लोगों को पिछले कई दिनों से दिखा रहा था। लेकिन हाल ही में इसका बड़े पैमाने पर प्रसारण किया गया।यह मामला पहले हेल्पलाईन के पास भी गया था।